HomeSHARE MARKETटाटा मोटर्स का शेयर 2024 से 2030 तक कितना बढ़ेगा (Tata Motors...

टाटा मोटर्स का शेयर 2024 से 2030 तक कितना बढ़ेगा (Tata Motors Share Price Target Hindi)

Tata Motors भारत की एक जाने-माने गाड़ी निर्माता कंपनी है ऐसे में जिस प्रकार से ये कंपनी साल दर साल तेजी के साथ आगे बढ़ रही है आने वाले दिनों में इसके Share के दामों में भी बढ़ोतरी देखी जाएगी। ऐसे में आपके मन मे सवाल आएगा कि साल 2030 तक टाटा मोटर्स के Share Price क्या होंगे।

tata motors share price target hindi

इसके शेयर के दाम प्रति शेयर कितने जा सकते हैं अगर आप इसके बारे में पूरी जानकारी को प्राप्त करना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को टाटा मोटर्स का शेयर 2024 से 2030 तक कितना बढ़ेगा (Tata Motors Share Price Target Hindi) आखिर तक जरूर पढ़े तो चलिए आइए जानते है।

Tata Motors Share Price Target 2024

जिस प्रकार कंपनी Tata Motors, Electric Vehicle का तेजी के साथ निर्माण कर रही है और बाजार में नए नए मॉडल के इलेक्ट्रिक गाड़ियां लांच कर रही है ऐसे में इस कंपनी के Share आने भविष्य में काफी ऊपर जाने की पूरी उम्मीद है।

ऐसे में 2024 तक इस कंपनी के शेयर काफी ऊपर तक जा सकते हैं इसका पहला टारगेट 880 रूपये पूरा होते हुए दिखाई पड़ रहा है और दूसरा टारगेट 1000 रुपए है। 

Tata Motors Share Price Target 2025

Tata Motors जिस प्रकार से डोमेस्टिक मार्केट में अच्छा प्रदर्शन कर रही है ऐसे में अंतरराष्ट्रीय बाजार में भी इस कंपनी के कई गाड़ियां तेजी के साथ बिक्री हो रही हैं जिससे कंपनी के Share काफी तेजी के साथ ऊपर जा रहे हैं।

ऐसे में साल 2025 तक कंपनी अपना पहला टारगेट 1600 रुपए हिट करते हुए दिखाई पड़ेगी, इसके अलावा दूसरा टारगेट 1850 रूपये कंपनी आसानी से पूरा कर लेगी। 

Tata Motors Share Price Target 2030

जैसे जैसे आप लंबे समय के लिए Tata Motors के बिज़नस को देखेंगे Electric Vehicle सेगमेंट पकड़ बनाने के लिए ये कंपनी लगातार काम कर रही है और कंपनी का लक्ष्य है भारतीय बाजार के इलेक्ट्रिक गाड़ियों के मार्केट में अपना वर्चस्व स्थापित करना।

ऐसे में इस कंपनी के शेयर आने वाले दिनों में काफी तेजी के साथ ऊपर जाएंगे। आज की तारीख में इस कंपनी के 60% के आसपास शेयर बाजार में इसकी हिस्सेदारी है ऐसे में उम्मीद की जा रही है। 

कि आने वाले दिनों में कंपनी अपनी हिस्सेदारी शेयर बाजार में और भी अधिक बढ़ा सकती हैं। वर्ष 2030 तक इस कंपनी के शेयर 7500 तक जा सकते हैं। 

Read More –

Businessguidehindi
Businessguidehindihttps://businessguidehindi.com
नमस्कार दोस्तों, मैं Rahul Niti एक Professional Blogger हूँ और इस ब्लॉग का Founder, Author हूँ. यहाँ पर मैं नियमित रूप से अपने पाठकों के लिए उपयोगी और मददगार जानकारी शेयर करता हूं। ये ब्लॉग आपको बिज़नेस आइडियाज, मेक मनी, इन्वेस्टमेंट, फाइनेंस और अन्य प्रकार की जानकारिया देता है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Recent Post